Home > खेल समाचार > एनडीबीजी की जीत में संदीप की गेंदबाजी का कमाल

एनडीबीजी की जीत में संदीप की गेंदबाजी का कमाल

रंजीव
लखनऊ । मो.जावेद (106) के शतक व मैन ऑफ द मैच संदीप मेहरोत्रा (21 रन देकर सात विकेट) की घातक गेंदबाजी की सहायता से एनडीबीजी ग्रुप ने क्रिएटिव प्राइजमनी ग्लोरी कप में शनिवार को आरडीएसओ स्टेडियम में खेले गए मैच में वी स्पोर्ट्स क्लब को 117 रन के भारी अंतर से मात दी।
क्रिएटिव ग्रुप के सहयोग से व टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, पीएसएलडी ग्रुप, एयरसन और देशहरी फार्म द्वारा प्रायोजित टूर्नामेंट में एनडीबीजी ग्रुप ने मो.जावेद (106 रन, 54 गेंद, 17 चौके, तीन छक्के) के शतक व अखिलेश यादव (67 रन, 45 गेंद, 5 चौके, तीन छक्के) की सहायता से निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 221 रन का विशाल स्कोर बनाया। वी स्पोर्ट्स से शांतनु ने दो व अमित कनौजिया को एक विकेट मिला।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वी स्पोर्ट्स क्लब की टीम संदीप मेहरोत्रा की आग उगलती गेंदों का सामना नहीं कर सकी और 16 ओवर में 104 रन ही बना सकी। तौसीफ (39), विकास (22) व रवि गुप्ता (12) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। संदीप मेहरोत्रा ने शानदार गेंदबाजी की और चार ओवर में 21 रन देकर सात विकेट चटकाए।
एक अन्य मैच में मैन ऑफ द मैच नजमी किदवई (छह रन देकर चार विकेट) की उम्दा गेंदबाजी से ड्रीम बिल्डर्स ने चौक स्टेडियम में रायल गजानंद को आठ विकेट से मात दी। कम स्कोर के इस मैच में रायल गजानंद पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.5 ओवर में 57 रन ही बना सका। टीम से रतन सिंह (नाबाद 15) व अबनेश यति (16) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। ड्रीम बिल्डर्स से नजमी किदवई ने चार ओवर में मात्र छह रन देकर चार विकेट चटकाए। जवाब में ड्रीम बिल्डर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अभिलाश पांडे (23 रन, 24 गेंद, पांच चौके) व विनोद सिंह (नाबाद 26 रन, 40 गेंद, चार चौके) की पारियों से 12.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *