Home > स्थानीय समाचार > पुलिस कस्डटी में अधेड़ की मौत पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, पीड़ितों परिजनों को मिली बड़ी राहत

पुलिस कस्डटी में अधेड़ की मौत पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, पीड़ितों परिजनों को मिली बड़ी राहत

लखनऊ |अमेठी में पुलिस कस्टडी में हुई व्यक्ति की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में सुल्तानपुर पुलिस ने एक्शन लिया है। मामले में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा कि अमेठी में पुलिस-हिरासत में हुई स्व. सत्य प्रकाश शुक्ला की मौत से उपजे जनाक्रोश को भाजपा सरकार झूठी दलीलें देकर दबाना चाह रही है। परिजनों ने थर्ड डिग्री की प्रताड़ना का जो आरोप लगाया है उसकी निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए नहीं तो भाजपा सरकार से जनता का रहा-सहा भरोसा भी उठ जाएगा।
सुलतानपुर एसपी के आदेश पर अमेठी की पीपरपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 302, 392, 452 और 504 के तहत ये केस दर्ज किया गया है। दरअसल बीते पांच अक्टूबर को पीपरपुर थाना क्षेत्र के परसोइया गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार बैंककर्मियों पर फायरिंग कर 26 लाख रुपए लूट लिये थे। दिनदहाड़े हुई लाखों की लूट से खाकी पर सवालिया निशान खड़े हो गए। इसके बाद आईजी अयोध्या रेंज से लेकर आईजी लॉ एंड ऑर्डर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जल्द खुलासे का आदेश दिया। आरोप है कि घटना को छिपाने के लिए पुलिस अधेड़ को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *