Home > स्थानीय समाचार > भारत एकेडमी स्कूल ने किया वार्षिक उत्सव का आयोजन

भारत एकेडमी स्कूल ने किया वार्षिक उत्सव का आयोजन

हर साल की तरह इस साल भी धूम धाम से मनाया गया वार्षिक उत्सव 
लखनऊ । लखनऊ:हर साल की तरह इस साल भी भारत एकेडमी स्कूल ने अपना वार्षिक उत्सव बड़ी ही धूम धाम से “नारी नाट्य कला केंद्र” में मनाया,जहा सैकड़ों की तादाद में लोग मौजूद रहे।
वार्षिक उत्सव का आरंभ मुख्य अतिथि श्री डॉ विवेक तांगड़ी ने दीप प्रज्वलित कर किया।
उत्सव में बच्चो ने देश के कई राज्यों की नृत्य कलाओं को पेश किया गया। जहा बच्चो ने नृत्य के जरिए राजस्थान का घूंघट डांस दिखाया तो वही गुजरात की डाडिया ने सबको नाचने पर मजबूर कर दिया।
ईद के त्योहार की बात हो या होली की,विज्ञान की बात हो या फिर माता पिता के आदर सम्मान की बात हो बच्चो ने नृत्य के जरिए सबका दिल जीत लिया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि डॉ विवेक तांगड़ी ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चो पर किसी भी तरह का दबाव न बनाए उनके सामने किसी दूसरे बच्चो की तुलना इस प्रकार न करे कि उनका मनोबल गिरने लगे आप उनका आत्मविश्वास बड़ाए ताकि वो पढ़ लिख कर देश का और आपका नाम ऊंचा करे। कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी और पत्रकारो को भी सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ विवेक तांगड़ी,श्रीमती श्रावन सक्सेना (“संस्थापक”भारत एकेडमी),असिस्टेंट डायरेक्टर रुचि सक्सेना,मैनेजर रजत सक्सेना,भरत सक्सेना आदि सम्मानित व्यक्ति मौजूद रहे। अंत में श्रीमती श्रावन सक्सेना ने वहा आए सभी गणमान्य वियक्तियों का आभार प्रकट किया,और कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल स्टॉफ,अभिभावक और बच्चो का शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *