Home > अवध क्षेत्र > जिला अध्यक्ष सुनील बजाज के नेतृत्व में दिव्यांगजनों का रजिस्ट्रेशन कराकर उनका वैक्सीनेशन करवाया

जिला अध्यक्ष सुनील बजाज के नेतृत्व में दिव्यांगजनों का रजिस्ट्रेशन कराकर उनका वैक्सीनेशन करवाया

कानपुर। कोरोना जैसी भयावह महामारी के कठिन संकट काल के दौरान भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा कार्य लगातार जारी है भारतीय जनता पार्टी की केंद्र पर नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी सरकार से लेकर संगठन आम जनमानस के हित के लिए हर संभव प्रयास मे निरंतर संलग्न है पिछले लॉकडाउन से लेकर अभी तक भारतीय जनता पार्टी द्वारा भोजन राशन अन्य खाद्य सामग्री, वैक्सीनेशन का कार्य आदि निरंतर किए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन के कार्य से कोरोना पर काबू पाने में बहुत सफलता मिली है और जिस तरह से वैक्सीनेशन का कार्य युद्ध स्तर पर भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है निश्चित रूप से भविष्य में हम बहुत जल्द कोरोनावायरस पर शत प्रतिशत काबू पाने में सफल रहेंगे।
वैक्सीनेशन में कोई भी व्यक्ति पीछे ना रह जाए इसके लिए भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर द्वारा आज दिनांक 1 जुलाई को दिव्यांग जनों के वैक्सीनेशन के लिए एक विशेष कैंप का आयोजन मर्चेंट चेंबर हॉल में जिलाध्यक्ष सुनील बजाज के नेतृत्व में किया गया। दिव्यांग जनों की सुगमता के लिए लगाए गए इस कैंप में आज काफी संख्या में दिव्यांग जनों के वैक्सीनेशन का कार्य सुचारू रूप से चलाया गया बिना किसी अव्यवस्था के बिना लाइन में लगे हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिव्यांग जनों का रजिस्ट्रेशन करके उन्हें वैक्सीनेशन स्थल तक पहुंचा कर उनका वैक्सीनेशन करवाया जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने स्वयं दिव्यांग जनों के पास जाकर उनका हालचाल लिया और उनके लिए भोजन पानी फ्रूटी व अन्य खाद्य सामग्री की व्यवस्था कराई। उपस्थित दिव्यांग जनों ने आज के इस कार्यक्रम को बहुत ही सराहा और सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को ढेरों आशीर्वाद दिया।
आज इस वैक्सीनेशन कैंप में जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम जनमानस के लिए है पूरे देश में माननीय नरेंद्र मोदी जी ने टीकाकरण का अभियान युद्ध स्तर पर चलाया हुआ है आज हमारे द्वारा भी उनके इस सार्थक प्रयास में एक छोटा सा सहयोग है उन्होंने कहा कि आज इस कैंप के माध्यम से हमारा उद्देश्य है कि हम दिव्यांग जनों को जिन्हें भीड़ भाड़ में जाने में कुछ असुविधा का सामना करना पड़ता है इसलिए उन्हें वैक्सीनेशन कराने सुगमता हो इसलिए इस कैंप आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि अन्य सभी लोगों को भी वैक्सीनेशन जितनी जल्दी हो सके करवा लेना चाहिए वैक्सीनेशन में कोई भी व्यक्ति रह ना जाए। जिससे हमारा देश जल्द से जल्द कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त कर सकें। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर वैक्सीनेशन में पूर्ण सहयोग करें और मोदी जी के स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के सपनों को साकार करें।
जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को प्रत्येक जनमानस की चिंता है और सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की भावना के साथ हम आम जनमानस न हित के लिए सदैव तत्पर हैं सदैव जनता के साथ खड़े हैं।
जिला मीडिया प्रभारी ऋषि गुप्ता ने जानकारी दी कि प्रातः 10:00 बजे से लेकर सांय 4:30 बजे तक मर्चेंट चेंबर में आयोजित इस दिव्यांग जनों के वैक्सीनेशन कैंप में 140 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया। वैक्सीनेशन के पश्चात सभी को कुछ देर रोक कर लंच पैकेट दालमोठ के पैकेट बिस्कुट के पैकेट पानी की बोतल आदि सामग्री देकर जाने दिया गया एवं आए हुए लोगों का वैक्सीनेशन डॉक्टर नियाज के साथ सुधा देवी ऐनम एवं आशा ऐनम की टीम ने किया।
आज इस दौरान जिला महामंत्री संतोष शुक्ला वीरेश त्रिपाठी जितेंद्र शर्मा (राजू शर्मा) आशा पाल आकाश शुक्ला प्रमोद त्रिपाठी जन्मेजय सिंह रंजीत भदौरिया ऋषि गुप्ता सत्यम गुप्ता रिचा सक्सैना सुनील जायसवाल दीपक चौहान रमाशंकर अग्रहरि अनुपम जैन राजेश सेंगर हेमू शुक्ला रोहित साहू रवि पांडे कृष्णकांत पीयूष आदि उपस्थित रहे।

* अवध की आवाज कानपुर संवाददाता इरशाद अहमद के संग प्रेम सिंह पारस*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *