Home > अवध क्षेत्र > हाईवे किनारे ढाबों पर मुसाफिरों के लिए सुविधाजनक तो है सूत्रों के मुताबिक कुछ ढाबों पर संचालक शराब से लेकर तमाम प्रतिबंधित नशीले पदार्थों की बिक्री कर रहे हैं।

हाईवे किनारे ढाबों पर मुसाफिरों के लिए सुविधाजनक तो है सूत्रों के मुताबिक कुछ ढाबों पर संचालक शराब से लेकर तमाम प्रतिबंधित नशीले पदार्थों की बिक्री कर रहे हैं।

जनपद उन्नाव। कानपुर लखनऊ राजमार्ग पर उन्नाव अचलगंज गंगा घाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत होटल और ढाबों पर चोरी के डीजल पेट्रोल की डंपिंग के साथ ट्रैकों से उतरने वाले माल की भी खरीद फरोख्त की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अवैध कारोबारी के लिए भी ढाबा होटल अब सुरक्षित ठिकाने बन गए हैं दूर शहरों से आने वाले ट्रैकों से ढाबा पर सक्रिय अपराधी की कीमती माल कुछ ही मिनट में पार कर देते हैं। मोटी कमाई के लिए होटल ढाबा संचालक नवयुवक लड़कों के लिए कुछ ऐसी सुविधा उपलब्ध कराते हैं जो अनैतिक हैं। सूत्रों के मुताबिक लखनऊ कानपुर हाईवे पर आजाद मार्ग चौराहे से सोहरामऊ तक कुछ ढाबों पर काफी समय से जरायम के अड्डे बने हैं। ढाबों में तेल और सरिया चोरी का हर दिन लाखों का कारोबार होता है गहरा में बड़े-बड़े कबाड़ की दुकानों में लोहे के चोरी के माल की खरीद बिक्री की जाती। सूत्रों के मुताबिक ट्रक चालकों ढाबा संचालकों और क्षेत्र के जिम्मेदारों की मिली भगत से अवैध कारोबार कई जिले तक फैल चुका है। पूर्व में हाईवे किनारे के गहिरा सोहरामऊ अजगैन और आशा खेड़ा में पुलिस की शक्ति से कई बड़े खुलासेभी हो चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक गंगा बैराज चौकी क्षेत्र से बदनाम गंगा घाट थाना क्षेत्र स्थित गंगा बैराज चौकी क्षेत्र भी अनैतिक व्यापार के लिए अच्छे से बदनाम है। जनपद उन्नाव के आला अधिकारी दे ध्यान तो जुआ सट्टा बुक ऑनलाइन सट्टा हो बंद सूत्रों के मुताबिक लूट चोरी जैसी घटनाओं से तभी मिल सकता है निजात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *