Home > अवध क्षेत्र > जनपद लखनऊ में निर्माणाधीन एलिवेटेड हाईवे के कारण यातायात व्यवस्था में आने वाली समस्यायों के निराकरण के संदर्भ में पुलिस लाइन उन्नाव में की गयी मीटिंग।

जनपद लखनऊ में निर्माणाधीन एलिवेटेड हाईवे के कारण यातायात व्यवस्था में आने वाली समस्यायों के निराकरण के संदर्भ में पुलिस लाइन उन्नाव में की गयी मीटिंग।

उन्नाव। जनपद लखनऊ में निर्माणाधीन एलिवेटेड हाईवे के कारण जनपद लखनऊ में यातायात व्यवस्था में आ रही समस्याओं के निराकरण हेतु आज दिनांक 23.09.2023 को रिज़र्व पुलिस लाइन उन्नाव सभागार में मीटिंग की गई। जिसमे जनपद उन्नाव से सिद्धार्थ शंकर मीना पुलिस अधीक्षक उन्नाव, शशि शेखर सिंह अपर पुलिस अधीक्षक उन्नाव , आशुतोष कुमार क्षेत्राधिकारी नगर/ यातायात उन्नाव, जनपद लखनऊ से आशीष श्रीवास्तव पुलिस उपायुक्त लखनऊ, सहायक पुलिस उपायुक्त यातायात लखनऊ, जनपद कानपुर नगर से रविना त्यागी महोदया पुलिस उपायुक्त कानपुर नगर, जनपद कानपुर देहात से राजेश पाण्डेय अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात, जनपद रायबरेली से अरुण कुमार क्षेत्राधिकारी यातायात मौजूद रहे। मीटिंग में उपरोक्त जनपदो द्वारा विभिन्न प्वाइंट्स पर दिनाँक 01.10.2023 से मुख्यत; भारी वाहनो के रुट डायवर्जन को लागू करने के संबंध में विस्तृत रुप से चर्चा की गई। जिससे यातायात व्यवस्था को निर्माण कार्य के दौरान भी सुचारु रूप से जारी रखा जा सके एवं आम जनमानस को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *