Home > स्थानीय समाचार > भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश द्वारा 17 सितम्बर से 7 अक्टूबर 20 दिनो के सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मनाने का संकल्प लिया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश द्वारा 17 सितम्बर से 7 अक्टूबर 20 दिनो के सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मनाने का संकल्प लिया है।

 लखनऊ । भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के 71वे जन्मदिवस को भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश द्वारा 17 सितम्बर से 7 अक्टूबर 20 दिनो के सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मनाने का संकल्प लिया है।
रक्दान शिविर के प्रदेश संयोजक (भाजयुमों प्रदेश उपाध्यक्ष) रोहित मिश्रा ने बताया कि इस अभियान के प्रथम चरण में उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशु दत्त द्वेवेदी जी के नेतृत्व में दिनांक 17 से 19 सितम्बर तक पूरे प्रदेश में युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर लगाए गए जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जी ने प्रदेश भर के युवाओं से रक्तदान हेतु आगे आने का आहवान किया। पूरे प्रदेश में कुल 7065 युवाओं ने आकर रक्तदान किया और साथ ही 10749 युवाओं ने आगे रक्तदान हेतु खुद को पंजीकृत भी कराया की ज़रूरत पड़ने पर वह सब रक्तदान हेतु बिल्कुल तैयार रहेंगे। इस अभियान में कुल 12763 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशु दत्त जी ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले युवाओं को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा हमेशा युवाओं के हर मुद्दे पर उनके साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर खड़ा है।
भाजयुमों प्रदेश मीडिया प्रभारी धनन्जय शुक्ला ने बताया युवा मोर्चा कार्यक्रम सेवा और समर्पण अभियान के तहत कल से युवा मोर्चा के प्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शनी अभियान का कार्यक्रम शुभारम्भ करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *