Home > पूर्वी उ०प्र० > गोंडा > विद्युत उप केंद्र मनकापुर में अधिकारियों का नहीं लाइनमैन का चलता है आदेश।

विद्युत उप केंद्र मनकापुर में अधिकारियों का नहीं लाइनमैन का चलता है आदेश।

गोंडा। विद्युत केंद्र मनकापुर के लाइनमैन ओं का आज भी अधिकारियों से अधिक ग्रामीण क्षेत्रों में लहरा रहा है पंचम क्योंकि अधिकारियों के लाख कहने पर यह लाइनमैन और संविदा कर्मी लोग उनकी बातों का नहीं ले रहे संज्ञान में बताते चलें कि जैसा कि इस समय विद्युत उपभोक्ताओं से जिनका बिल बाकी है और नहीं दे पा रहे हैं उनका केबल काट दिया जाता है और शाम ढलते ही यही संविदा कर्मी लोग पांच ₹500 लेकर के फिर जोड़ देते हैं इस तरह से यह है शासन प्रशासन का आदेश जैसा कि शासन के आदेश रहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटा विद्युत सप्लाई दी जाएगी किंतु आलम यह है कि विद्यानगर फीडर और मोतीगंज फीडर की बहुत ही लीचड़ व्यवस्था है विद्युत के आने का कोई निश्चित समय नहीं है। आएगी भी लो वोल्टेज, ट्रिपिंग , विद्युत कटौती से न्याय पंचायत विद्यानगर ,, बीरेपुर के सभी लोग आम आदमी लोग विद्युत की इस बदहाली से बहुत ही है परेशान।
बताते चलें कि एक तो इस समय बरसात का मौसम गर्मी का आलम है उधर विद्युत विभाग कर्मियों का यह है मेहरबानी मोतीगंज बाजार के सम्मानित व्यवसाय ज्वेलरी विक्रेता प्रमोद सोनी ने बताया कि दिन के उजाले में बकायेदारों की केबल काट दी जाती है और लाइनमैन के द्वारा शाम ढलते ही पैसे लेकर जोड़ दिया जाता है ।इस तरह से आम जनता के साथ विद्युत कर्मचारी लोग खुलेआम कर रहे हैं नंगा नाच।
विद्युत की समस्याओं से जूझते हुए न्याय पंचायत विद्या नगर के उपभोक्ता गण तुम नाथ पांडे संतोष पांडे, सुरेंद्र सिंह , जितेंद्र सिंहआदि लोगों ने व रामसागर मोरिया इसी क्रम में गुड्डू जयसवाल ,रेसर मास्टर ,बाबा गुप्ता मोतीगंज व न्याय पंचायत वीरेपुर के दद्दन सिंह ,,ग्राम प्रधान डॉक्टर रघुराज वर्मा लोगों ने बिजली विभाग की इस प्रकार हरकतों से परेशान हैं। दूसरे तरह बताते चलें कि विद्युत के समय से ना आने से बार-बार रात में ट्रिपलिंग करने से हरना टायर के प्रधान अमरनाथ तिवारी ने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात की गई है। फिर भी अभी तक विद्युत सप्लाई में सुधार नहीं हो रहा है आम जनता का मांग है की माननीय सांसद कीर्तिवर्धन गोंडा से निवेदन है। कि विद्युत की इस समस्या का समाधान कराने में अपना बहुमूल्य समय जनता के लिए भी दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *