Home > अवध क्षेत्र > लगातार जरूरतमंदों को भोजन, राशन, दवाई, मास्क, सैनिटाइजर व अन्य कई जरूरत की वस्तुओं का वितरण

लगातार जरूरतमंदों को भोजन, राशन, दवाई, मास्क, सैनिटाइजर व अन्य कई जरूरत की वस्तुओं का वितरण

कानपुर। कोरोना महामारी से लड़ते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के जनहित में किए जा रहे अथक प्रयासों द्वारा लगातार कोरोना महामारी पर काबू पाने में सफलता प्राप्त हो रही है परंतु कोरोना की इस महामारी पर पूरी तरह काबू पाने के लिए सरकार द्वारा अभी भी लॉकडाउन को आंशिक कर्फ्यू के रूप में लागू रखा गया है। इस संकट की घड़ी में पिछले लॉकडाउन में भी और इस बार भी जब से लॉकडाउन लगा है तब से लेकर अभी तक भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर के द्वारा जिलाध्यक्ष सुनील बजाज के नेतृत्व में लगातार जरूरतमंदों को भोजन, राशन, दवाई, मास्क, सैनिटाइजर व अन्य कई जरूरत की वस्तुओं का वितरण किया जा रहा है। इस लॉक डाउन में भी लगातार जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री वितरण करने के क्रम में सोमवार को जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने एक्सप्रेस रोड, मूलगंज चौराहा, सेंट्रल स्टेशन आदि स्थानों पर बने हुए भोजन के पैकेटों का वितरण जरूरतमंदों को किया। वितरण के दौरान भोजन प्राप्त करने वाले जरूरतमंदों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के इस संकटकाल में किए जा रहे सराहनीय कार्य के लिए बहुत आशीर्वाद दिया व माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी खूब प्रशंसा की।
जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार व संगठन मिलकर कोरोना की इस महामारी के दौरान लगातार मदद को तत्पर है और हर संकट के समय सदैव आम जनमानस के साथ खड़े हैं।
आज वितरण के दौरान जिला महामंत्री संतोष शुक्ला वीरेश त्रिपाठी जितेंद्र शर्मा व जिला मीडिया प्रभारी रिषी गुप्ता उपस्थित रहे।
                   
अवध की आवाज कानपुर संवाददाता इरशाद अहमद के साथ प्रेम सिंह पारस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *