Home > अवध क्षेत्र > अयोध्या > पत्रकार चौथे स्तंभ के साथ-साथ समाज का प्रहरी भी होता है –  सुमन गुप्ता जी 

पत्रकार चौथे स्तंभ के साथ-साथ समाज का प्रहरी भी होता है –  सुमन गुप्ता जी 

अम्बिकानन्द त्रिपाठी 
फैजाबाद । पत्रकार प्रेस परिषद जिला इकाई फैजाबाद द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन शुक्रवार को मण्डलायुक्त आवास के सामने पत्रकारिता प्रशिक्षण संस्थान सभागार में किया गया।
होली मिलन समारोह को बातौर मुख्य अतिथि के पुलिस अधीक्षक नगर के प्रतिनिधि के तौर शहर कोतवाल अमर सिंह ने कहा कि पत्रकार समाज का आईना होता है।  जिसके चलते शासन प्रशासन संज्ञान में लेकर कारवाही करता है।
कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि के रूप में टाण्डा विधायक प्रतिनिधि सुमन गुप्ता ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार समाज का प्रहरी है यह लोकतन्त्र का चौथा स्तंभ है इसलिये इन्हें अपने कर्तव्यों का निर्वहन ईमानदारी से करना चाहिए।उन्होंने आगे कहा कि होली मिलन एक समरसता का त्योहार है सभी को आपस मे मिलकर मनाना चाहिए।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार सूर्यनारायण सिंह ने कहा कि पत्रकारों को आपसी मतभेद भुलाकर संगठित होने की जरूरत है तभी पत्रकारों का कल्याण होगा।कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए तरुण मित्र के सम्पादक राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि पत्रकारिता निष्पक्ष हो इसके लिए निः स्वार्थ भाव से कार्य करना चाहिए।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पत्रकार प्रेस परिषद के प्रदेश मध्य प्रभारी व अध्यक्ष डॉ राकेश शर्मा ने कार्यक्रम में आये सभी पत्रकारों को होली मिलन की शुभकामनाएं व धन्यवाद ज्ञापित किया।इस अवसर पर अम्बिका त्रिपाठी,मो0 तुफैल,प्रभाकर यादव,रजनीश मौर्य, वी0एन0 पांडेय,रामनाथ शर्मा,यादवेन्द्र मोहन,विजय यादव,राहुल,वी0पी0श्रीवास्तव,अंकित यादव,सुबोध श्रीवास्तव,वी0पी0 श्रीवास्तव,कुमकुम, विशाल,संतोष कुमार, चंद्रपाल,विकास श्री,पंकज यादव,मंयक श्रीवास्तव,मो0इलियास,श्यामविहारी मिश्रा,जयप्रकाश गुप्ता,धर्मेंद्र चौरसिया,अजय कनौजिया, सुबोध श्रीवास्तव,डॉ रूपेश गौड़, सहित तमाम पत्रकार मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *