Home > अवध क्षेत्र > बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर दवाइयां, इम्यूनिटी बूस्टर की दवाइयां, फल, फ्रूटी, लंच पैकेट व कच्चे राशन के पैकेट आदि सामग्रियों का वितरण किया।

बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर दवाइयां, इम्यूनिटी बूस्टर की दवाइयां, फल, फ्रूटी, लंच पैकेट व कच्चे राशन के पैकेट आदि सामग्रियों का वितरण किया।

कानपुर। कोरोना महामारी के प्रकोप के के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त है परंतु भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार पूरी क्षमता के साथ आम जनमानस के लिए राहत का कार्य करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही और उसी के निमित्त भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर द्वारा जिला अध्यक्ष सुनील बजाज के नेतृत्व में लगातार सेवा कार्य जारी है भारतीय जनता पार्टी का सेवा ही संगठन को सर्वोपरि मानते हुए भाजपा कानपुर महानगर उत्तर जिला अध्यक्ष सुनील बजाज द्वारा पिछली बार से लेकर अभी तक लॉकडाउन के दौरान सेवा कार्य जारी है।
आज बुद्ध पूर्णिमा के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर द्वारा जिला अध्यक्ष सुनील बजाज के नेतृत्व में आचार्य नगर के टेनरी का हाता मे जरूरतमंदों को कोरोना से लड़ाई में मददगार दवाइयां, इम्यूनिटी बूस्टर की दवाइयां, फल, फ्रूटी, लंच पैकेट व कच्चे राशन के पैकेट आदि सामग्रियों का वितरण किया।
आज बुद्ध पूर्णिमा के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर जिला अध्यक्ष सुनील बजाज के नेतृत्व में सर्वप्रथम बुद्ध जी के चित्र पर पुष्पांजलि कर उन्हें याद किया गया। जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनकी अच्छे कार्यों के बारे में बताया जिनसे हमें निश्चित रूप से एक अच्छी प्रेरणा प्राप्त होती है।
आज इस दौरान संतोष शुक्ला जितेंद्र शर्मा धीरज बाल्मिकी किशनलाल सुदर्शन आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *