Home > अवध क्षेत्र > डिप्टी कमिश्नर आशीष गुप्ता ने सूचित किया है कि नई एम०एस०एम०ई०इकाईयां/उद्यमी जिन्होंने दिनांक 01-01-2021 तक बैंक से किसी प्रकार का ऋण प्राप्त नहीं किया है, उनको अधिक से अधिक ऋण उपलब्ध कराने हेतु भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा बैंकों को निर्देशित किया गया है।

डिप्टी कमिश्नर आशीष गुप्ता ने सूचित किया है कि नई एम०एस०एम०ई०इकाईयां/उद्यमी जिन्होंने दिनांक 01-01-2021 तक बैंक से किसी प्रकार का ऋण प्राप्त नहीं किया है, उनको अधिक से अधिक ऋण उपलब्ध कराने हेतु भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा बैंकों को निर्देशित किया गया है।

सीतापुर। (सू0वि0) डिप्टी कमिश्नर आशीष गुप्ता ने सूचित किया है कि नई एम०एस०एम०ई०इकाईयां/उद्यमी जिन्होंने दिनांक 01-01-2021 तक बैंक से किसी प्रकार का ऋण प्राप्त नहीं किया है, उनको अधिक से अधिक ऋण उपलब्ध कराने हेतु भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा बैंकों को निर्देशित किया गया है कि एम०एस०एम०ई०लाभार्थियों को रू0 25 लाख तक के ऋण प्रदान करने हेतु बैंकों को कैश रिजर्व रेशियो (सी0आर०आर०) के आंगणन में बैंकों द्वारा इस प्रकार बांटे गये एम०एस०एम०ई० ऋण की धनराशि को उनके नेट डिमाण्ड एण्ड टाइन लायविलिटीज (एन0डी0टी0एल0) से घटाने की अनुमति दिनांक 01-10-2021 तक की अवधि के लिये प्रदान कर दी गयी है। उन्होंने जनपद के समस्त स्टेक होल्डर्स,नव उद्यमियों से अपेक्षा की है कि उक्त योजगी का अधिकाधिक लाभ प्राप्त करें। इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी किसी भी कार्य दिवस में कार्यालय डिप्टी कमिश्नर इण्डस्ट्रीज जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केन्द्र, औद्योगिक आस्थान सरांय मल्हुई सीतापुर से प्राप्त की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *