Home > स्थानीय समाचार > कंफ्यूज सरकार चलाने के बाद अखिलेश कंफ्यूज पार्टी अध्यक्ष साबित हो रहे है : बीजेपी

कंफ्यूज सरकार चलाने के बाद अखिलेश कंफ्यूज पार्टी अध्यक्ष साबित हो रहे है : बीजेपी

रंजीव ठाकुर
लखनऊ । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को राजधानी स्थित पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक बार फिर हमला बोला । उन्होनें कहा कि बार-बार महागठबन्धन की चर्चा एवं ईवीएम की निष्पक्षता पर सवाल उठाने पर भारतीय जनता पार्टी ने विपक्षियों पर तंज कसा है। मनीष शुक्ला ने कहा कि 5 वर्षो तक प्रदेश में कंफ्यूज सरकार चलाने वाले अखिलेश यादव अब समाजवादी पार्टी के कंफ्यूज अध्यक्ष साबित हो रहे है। शुक्ल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जनहित में लिए जा रहे ताबड़तोड़ फैसलों से विपक्षी दलों में हताशा का भाव व्याप्त हो गया है। केन्द्र और राज्य सरकार की सक्रियता के चलते विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा तो वे अब अनाप-सनाप बकने लगे है कभी महागठबन्धन की बात करते है तो कभी ईवीएम की निष्पक्षता पर अपनी हताशा दिखा रहे हैं।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि एक तरफ सपा-बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और मायावती भाजपा के भय से एक होने की बात कर रहे है वही सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव महागठबन्धन के औचित्य पर सवाल उठा रहे है। उन्होंने कहा कि ईवीएम को दोषी ठहराने वाले राजनैतिक दल स्वतुतः सत्य से मॅुह छिपा रहे है। पिछले 14-15 सालों में यूपी में सपा-बसपा एव परोक्ष रूप से कांग्रेस का शासन था। इस दौरान सड़क-पानी- बिजली-स्वास्थ्य जैसी बुनियादी व्यवस्था बदहाल हो चुकी थी, कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी थी जाति और धर्म के आधार पर प्रदेश को बांट दिया गया था। कार्यवाही एवं योजनाएं तुष्टिकरण की भेंट चढ़ चुकी थी।
प्रदेश की जनता ने प्रदेश के विकास के लिए एवं समस्याओें से निजात के लिए परिवर्तन कर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई है। विपक्ष प्रदेश की जनता की बुद्धिमत्ता एवं निर्णय पर सवाल उठाने के बजाय आत्मावलोकन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *